फोटो गैलरी

Hindi Newsएचडब्ल्यूएल फाइनल में कड़े मुकाबले के लिए हालैंड तैयार

एचडब्ल्यूएल फाइनल में कड़े मुकाबले के लिए हालैंड तैयार

हालैंड को हॉकी विश्व लीग (एचडब्ल्यूएल) फाइनल के कड़े पूल बी में रखा गया है लेकिन लंदन ओलंपिक खेलों की इस रजत पदक विजेता टीम ने टूर्नामेंट के लिए कमर कस ली है और उसके मुख्य कोच पाल वनास ने जोर देकर...

एचडब्ल्यूएल फाइनल में कड़े मुकाबले के लिए हालैंड तैयार
एजेंसीSat, 04 Jan 2014 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

हालैंड को हॉकी विश्व लीग (एचडब्ल्यूएल) फाइनल के कड़े पूल बी में रखा गया है लेकिन लंदन ओलंपिक खेलों की इस रजत पदक विजेता टीम ने टूर्नामेंट के लिए कमर कस ली है और उसके मुख्य कोच पाल वनास ने जोर देकर कहा कि उनके खिलाड़ी आगामी चुनौती के लिए तैयार हैं।

मेजर ध्यान चंद राष्ट्रीय स्टेडियम में 10 से 18 जनवरी तक होने वाले आठ देशों के इस टूर्नामेंट के लिए हालैंड को अर्जेंटीना, ऑस्ट्रेलिया और बेल्जियम के साथ पूल बी में रखा गया है। पल बी में गत ओलंपिक चैम्पियन जर्मनी, इग्लैंड, मेजबान भारत और न्यूजीलैंड को जगह मिली है।

वनास ने आज टीम के अभ्यास सत्र के बाद कहा कि टूर्नामेंट से पहले हमारी तैयारी शानदार रही है और लड़के शुक्रवार से शुरू हो रही चुनौती के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि टीम अर्जेंटीना, ऑस्ट्रेलिया और बेल्जियम के खिलाफ खेलेगी और हमें पता है कि ऑस्ट्रेलिया और बेल्जियम की टीमें मजबूत हैं और हमें पूरी तरह से अपनी रणनीति पर अमल करना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें