फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली के बाद राष्ट्रीय भूमिका की तलाश कर रहे हैं केजरीवाल

दिल्ली के बाद राष्ट्रीय भूमिका की तलाश कर रहे हैं केजरीवाल

आगामी लोकसभा चुनाव पर नजर टिकाए हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ इस लड़ाई को राजधानी से निकालकर पूरे देश में ले जाना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी...

दिल्ली के बाद राष्ट्रीय भूमिका की तलाश कर रहे हैं केजरीवाल
एजेंसीSat, 04 Jan 2014 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

आगामी लोकसभा चुनाव पर नजर टिकाए हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ इस लड़ाई को राजधानी से निकालकर पूरे देश में ले जाना चाहते हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि दिल्ली की जनता ने हमें अवसर दिया है और हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। हमें लोकपाल विधेयक और स्वराज विधेयक पारित करना है। भ्रष्टाचार के खिलाफ इस लड़ाई को अब मैं दिल्ली से पूरे देश में ले जाना चाहता हूं।

मंत्रियों के सरकारी कार में घूमने के संबंध में पूछने पर उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि कोई सरकारी कार का इस्तेमाल नहीं करेगा। मेरा विरोध उसपर लगी लाल बत्ती से है। केजरीवाल अभी भी जनलोकपाल विधेयक पारित करने के लिए रामलीला मैदान में दिल्ली विधानसभा का खुला सत्र आयोजित करने की अपनी बात पर अड़े हुए हैं।

मुख्यमंत्री को मिलने वाले बंगले से इनकार करने के बाद केजरीवाल अब दिल्ली में पांच कमरे वाले डुप्लेक्स मकान में रहेंगे। उनका कहना है, अब मैं अपने परिवार के साथ पांच कमरों के मकान में रहूंगा। पहले में चार कमरे के अपार्टमेंट में रह रहा था, बस इतना ही फर्क है।

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें जिस दूसरे पांच कमरे वाले मकान की पेशकश हुई है उसका उपयोग वह कार्यालय के रूप में करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें