फोटो गैलरी

Hindi Newsसिडनी विकेट तेज गेंदबाजों की मददगार होगी : क्लार्क

सिडनी विकेट तेज गेंदबाजों की मददगार होगी : क्लार्क

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर उन्होंने कभी इतनी घास नहीं देखी है और यह तेज गेंदबाजों की मददगार साबित होगी।       पिच को...

सिडनी विकेट तेज गेंदबाजों की मददगार होगी : क्लार्क
एजेंसीThu, 02 Jan 2014 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर उन्होंने कभी इतनी घास नहीं देखी है और यह तेज गेंदबाजों की मददगार साबित होगी।
     
पिच को देखते हुए तेज गेंदबाज जेम्स फाकनेर को शुक्रवार से शुरू हो रहे पांचवें और आखिरी एशेज़ टेस्ट में मौका दिया जा सकता है। वह मध्यक्रम के बल्लेबाज जॉर्ज बेली की जगह ले सकते हैं।
    
यदि ऐसा होता है तो इस सीरीज़ में अंतिम एकादश में ऑस्ट्रेलिया का यह पहला बदलाव होगा। यदि टीम कोई बदलाव नहीं करती है तो पांच टेस्ट मैचों की सीरीज़ में ऐसा करने वाली वह चौथी टीम हो जाएगी। इससे पहले इंग्लैंड ने 1884-85 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ, दक्षिण अफ्रीका ने 1905-06 में इंग्लैंड के खिलाफ और वेस्टइंडीज ने 1991 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज़ में टीम में बदलाव नहीं किया था।
     
क्लार्क ने स्वीकार किया कि पांचवें टेस्ट के लिए समान टीम रखना काफी दिलचस्प होगा लेकिन हर मैच में सर्वश्रेष्ठ एकादश चुनने की कोच डेरेन लीमैन की रणनीति में बदलाव नहीं किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें