फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीन जनवरी को करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीन जनवरी को करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीन जनवरी (शुक्रवार) को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे, जो संप्रग-2 के शासन के दौरान उनकी दूसरी और संभवत: अंतिम पत्रकार वार्ता होगी। सिंह ने ऐसे समय में प्रेस...

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीन जनवरी को करेंगे प्रेस कांफ्रेंस
एजेंसीTue, 31 Dec 2013 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीन जनवरी (शुक्रवार) को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे, जो संप्रग-2 के शासन के दौरान उनकी दूसरी और संभवत: अंतिम पत्रकार वार्ता होगी।

सिंह ने ऐसे समय में प्रेस कांफ्रेंस करने का फैसला किया है, जब उनकी मीडिया से बातचीत नहीं करने को लेकर आलोचनाएं हो रहीं हैं और उनकी सरकार पर नीतियों के मामले में पंगु होने के आरोप लग रहे हैं। यह समय कांग्रेस के लिए भी कठिनाई भरा है।

लोकसभा चुनाव से महज कुछ महीने पहले हो रहा यह संवाददाता सम्मेलन मनमोहन सिंह के मई, 2009 से शुरू हुए दूसरे कार्यकाल की दूसरी पत्रकार वार्ता होगी। हालांकि वह एक-एक बार पांच संपादकों से तथा टीवी संपादकों के एक समूह से मुलाकात कर चुके हैं।

बतौर प्रधानमंत्री मनमोहन के पूरे 10 साल के कार्यकाल में उनका यह तीसरा पूर्ण संवाददाता सम्मेलन होगा। कमजोर नीतियों, भ्रष्टाचार, महंगाई और कुछ अन्य ज्वलंत मुद्दों को लेकर संप्रग सरकार आलोचनाओं का सामना कर रही है।

हाल ही में चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। सिंह अपने संवाददाता सम्मेलन में ऐसे सभी मुद्दों पर प्रश्नों के उत्तर दे सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें