फोटो गैलरी

Hindi Newsललित मोदी मामले पर बीसीसीआई ने आपात बैठक बुलाई

ललित मोदी मामले पर बीसीसीआई ने आपात बैठक बुलाई

बीसीसीआई ने आईपीएल के प्रतिबंधित पूर्व आयुक्त ललित मोदी के राजस्थान क्रिकेट संघ के जरिये वापसी पर चर्चा के लिये चेन्नई में शनिवार को कार्यकारिणी की आपात बैठक बुलाई है। बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त...

ललित मोदी मामले पर बीसीसीआई ने आपात बैठक बुलाई
एजेंसीTue, 24 Dec 2013 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई ने आईपीएल के प्रतिबंधित पूर्व आयुक्त ललित मोदी के राजस्थान क्रिकेट संघ के जरिये वापसी पर चर्चा के लिये चेन्नई में शनिवार को कार्यकारिणी की आपात बैठक बुलाई है। बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त इकाईयों को इस बारे में सर्कुलर मिला है। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमें चेन्नई में 28 दिसंबर को कार्यकारिणी की आपात बैठक को लेकर सर्कुलर मिला है। बैठक का एजेंडा ललित मोदी पर चर्चा करना है।

उच्चतम न्यायालय से अनुमति मिलने के कारण चुनाव लड़ने वाले मोदी फिर से राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बन सकते हैं। लेकिन बीसीसीआई कुछ कड़े फैसला कर सकता है। अधिकारी ने कहा कि सभी तरह की संभावनाएं है। इनमें राजस्थान की राज्य टीमों (सीनियर से लेकर आयु वर्ग) का भविष्य और आईपीएल मैचों की मेजबानी से मिलने वाली वार्षिक अनुदान राशि आदि पर चर्चा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कुछ कड़े फैसले किए जा सकते हैं। इसके अलावा यह भी दोहराया जाएगा कि मोदी पर बीसीसीआई ने आजीवन प्रतिबंध लगा रखा है इसलिए उन्हें किसी उप समिति में जगह नहीं दी जाएगी और वह बीसीसीआई बैठकों में हिस्सा नहीं ले सकते।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें