फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान में 33 आतंकवादियों की मौत

पाकिस्तान में 33 आतंकवादियों की मौत

पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान के कबायली क्षेत्र में 33 आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है। यह जानकारी गुरुवार को जियो न्यूज ने दी। आईएसपीआर की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि...

पाकिस्तान में 33 आतंकवादियों की मौत
एजेंसीFri, 20 Dec 2013 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान के कबायली क्षेत्र में 33 आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है। यह जानकारी गुरुवार को जियो न्यूज ने दी। आईएसपीआर की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि सुरक्षाबलों ने मीर अली क्षेत्र में आतंकवादियों के आईईडी युक्त वाहन बनाने की खुफिया जानकारी की पुष्टि करने के लिए तलाशी अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान 10 आतंकवादी मारे गए।

इससे पूर्व बुधवार देर रात उत्तरी वजीरिस्तान एजेंसी में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 23 आतंकी मारे गए थे। मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने खजूरी पोस्ट से लौट रहे सुरक्षाबलों पर हमला करने की कोशिश की। सुरक्षाकर्मी यहां 28 घायल सैनिकों को बचाने आए थे। इस दौरान दो सैनिक मारे गए।

सुरक्षाबलों के काफिले पर एक आत्मघाती हमलावर ने उस समय हमला किया जब वह पोस्ट के अंदर मस्जिद में नमाज अता कर रहे थे। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और भाग रहे आतंकियों की घेराबंदी की। इस मुठभेड़ में 23 आतंकवादी मारे गए। वहीं तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें