फोटो गैलरी

Hindi Newsआनन फानन में टीम में बदलाव ना करे इंग्लैंड : मीडिया

आनन फानन में टीम में बदलाव ना करे इंग्लैंड : मीडिया

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के अखबारों ने कहा है कि टीम से संजीदगी से सवाल पूछे जाने की जरूरत है लेकिन प्रशासकों को टीम में आनन फानन में बदलाव करने से बचना...

आनन फानन में टीम में बदलाव ना करे इंग्लैंड : मीडिया
एजेंसीWed, 18 Dec 2013 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के अखबारों ने कहा है कि टीम से संजीदगी से सवाल पूछे जाने की जरूरत है लेकिन प्रशासकों को टीम में आनन फानन में बदलाव करने से बचना चाहिए।
     
पर्थ में तीसरे टेस्ट में 150 रन से मिली हार के बाद पिछले चार साल में पहली बार एशेज इंग्लैंड के हाथ से निकल गई है। द टाइम्स ने कहा कि इंग्लैंड की चट्टान टूटकर बिखर गई। वहीं सन ने कहा कि हम ट्रैश हो गए हैं।
   
खराब प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों को बाहर करने की मांग हो रही है जिनमें केविन पीटरसन और मैट प्रायर शामिल है लेकिन फ्लीट स्ट्रीट ने कहा कि 2015 की घरेलू रिटर्न सीरीज से पहले इंग्लैंड को संयम से काम लेना चाहिए।
     
डेली मेल ने कहा कि अक्सर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आपके सर्वश्रेष्ठ 11 खिलाड़ी ही मैदान पर होते हैं। इन खिलाड़ियों को खुद को दोबारा साबित करने के रास्ते तलाशने होंगे, जैसे ऑस्ट्रेलिया ने इस बार किया। द गार्डियन ने कहा कि इंग्लैंड के पास उम्दा क्रिकेटर हैं और टीम में आमूलचूल बदलाव की कोई जरूरत नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें