फोटो गैलरी

Hindi Newsफाइनल टेस्ट के लिए एंडरसन फिट

फाइनल टेस्ट के लिए एंडरसन फिट

न्यूजीलैंड ऑलराउंडर कोरी एंडरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार से हैमिल्टन में शुरू होने जा रहे तीसरे और फाइनल टेस्ट में खेलने की पुष्टि की है।       23 वर्षीय एंडरसन चोट...

फाइनल टेस्ट के लिए एंडरसन फिट
एजेंसीWed, 18 Dec 2013 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड ऑलराउंडर कोरी एंडरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार से हैमिल्टन में शुरू होने जा रहे तीसरे और फाइनल टेस्ट में खेलने की पुष्टि की है।
     
23 वर्षीय एंडरसन चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं बन पाये थे और कोच माइक हैसन को उनकी जगह वैकल्पिक खिलाड़ी के तौर पर जिम्मी नीशान को लेना पड़ा था। न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने पत्रकारों से कहा कि टेस्ट में अच्छी शुरुआत करने वाले एंडरसन को हैमिल्टन टेस्ट में उतारा जा सकता है।
      
मैकुलम ने कहा कि हम अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं करेंगे और आखिरी टेस्ट में उसी टीम को उतारा जाएगा जिसे आखिरी दो टेस्टों में खेलाया गया था। मैंने नीशान से बात की है। दुर्भाग्यवश उन्हें बाहर रहना होगा। मौजूदा टेस्ट सीरीज में इस समय मेजबान कीवी टीम 1-0 की बढ़त बना चुकी है जबकि एक टेस्ट ड्रॉ रहा था। 
      
वर्ष 2012 में टीम की कप्तानी संभालने के बाद से मैकुलम को पिछले 11 टेस्टों में मिली यह पहली जीत थी। वह आखिरी टेस्ट में जीत के साथ हर हाल में अपने नेतृत्व में टीम को टेस्ट सीरीज का तोहफा देने का प्रयास करना चाहेंगे ऐसे में मैकुलम सभी मजबूत खिलाड़ियों को कैरेबियाई टीम के खिलाफ उतारना चाहते हैं। 
      
कप्तान ने कहा कि हम और टेस्ट जीतना चाहते हैं। हमें पता है कि पिछले कई मैचों में हमारा प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। लेकिन अब हमारी टीम में काफी सुधार आ गया है और हम अधिक मैच जीतना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें