फोटो गैलरी

Hindi Newsस्पेन ने इंग्लैंड को, मिस्र ने कनाडा को हराया

स्पेन ने इंग्लैंड को, मिस्र ने कनाडा को हराया

हूटर से दो मिनट पहले पेनाल्टी कार्नर पर कप्तान अलेजांद्रो डि फ्रूटोस के गोल की बदौलत स्पेन ने 11वें हीरो जूनियर हॉकी विश्व कप के क्लासीफिकेशन मैच में इंग्लैंड को 3-2 से हराकर 13वां स्थान हासिल...

स्पेन ने इंग्लैंड को, मिस्र ने कनाडा को हराया
एजेंसीSat, 14 Dec 2013 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

हूटर से दो मिनट पहले पेनाल्टी कार्नर पर कप्तान अलेजांद्रो डि फ्रूटोस के गोल की बदौलत स्पेन ने 11वें हीरो जूनियर हॉकी विश्व कप के क्लासीफिकेशन मैच में इंग्लैंड को 3-2 से हराकर 13वां स्थान हासिल किया।

वहीं मिस्र ने कनाडा को हराकर 15वां स्थान प्राप्त किया जबकि कनाडा 16 टीमों के टूर्नामेंट में आखिरी स्थान पर रहा। मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम पर खेले गए क्लासीफिकेशन मैच में मिस्र ने पहले हाफ में एक और दूसरे हाफ में दो गोल करके कनाडा को एकतरफा मात दी। उसके लिए अहमद करीम (32वां मिनट), अशरफ सेद (67वां) और रेडा अहमद (70वां) ने फील्ड गोल किए।

दूसरे मैच में स्पेन ने इंग्लैंड को 3-2 से हराया। स्पेन के लिए पांचवें ही मिनट में अलबर्ट बेलट्रान ने गोल दागा। दूसरा गोल 19वें मिनट में मिले पेनाल्टी कार्नर पर लुईस मर्काडे ने किया। दो गोल से पिछड़ने के बाद इंग्लैंड ने जवाबी हमले बोले और 27वें मिनट में क्रिस्टोफर प्रोक्टर ने उसके लिए पहला गोल किया। इंग्लैंड को दूसरे हाफ में 45वें मिनट में पेनाल्टी स्ट्रोक मिला जिसे कप्तान एंड्रयू बुल ने गोल में बदला।

स्कोर 2-2 से बराबर रहने के बाद मैच पेनाल्टी शूटआउट की ओर बढता दिख रहा था लेकिन स्पेन को हूटर से दो मिनट पहले पेनाल्टी कार्नर मिला जिसे फ्रूटोस ने गोल में बदलकर स्पेन को 13वां स्थान दिलाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें