फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल गांधी के सामने कुमार विश्वास को उतारने के संकेत

राहुल गांधी के सामने कुमार विश्वास को उतारने के संकेत

राजधानी में प्रभावशाली शुरुआत करने के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही पार्टी ने ये संकेत भी दिए हैं कि उसके नेता कुमार विश्वास राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव...

राहुल गांधी के सामने कुमार विश्वास को उतारने के संकेत
एजेंसीThu, 12 Dec 2013 09:35 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में प्रभावशाली शुरुआत करने के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही पार्टी ने ये संकेत भी दिए हैं कि उसके नेता कुमार विश्वास राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी क्षेत्रों और कांग्रेस व भाजपा समेत सभी राजनैतिक दलों में मौजूद ईमानदार लोगों से अपील की है कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ इस लड़ाई के लिए पार्टी में शामिल हों।

दिल्ली विधानसभा चुनावों में 28 सीटें जीतकर दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि उनकी पार्टी कितने राज्यों में और कितनी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

केजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्हें और ज्यादा फंड की जरूरत होगी। इसके लिए उन्होंने लोगों से उदारता से चंदा देने की अपील की। केजरीवाल ने कहा कि यह लड़ाई आपके चंदे के बिना नहीं लड़ा जा सकता था। अब हम लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और आपसे अनुरोध है कि आप उदारतापूर्वक चंदा दें।

दिल्ली विधानसभा चुनावों में पटपड़गंज निर्वाचन क्षेत्र से जीतने वाले मनीष सिसोदिया ने कहा कि पार्टी के सदस्य कुमार विश्वास राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें