फोटो गैलरी

Hindi Newsजीत के साथ साल का अंत करना चाहेंगे घोषाल, पल्लीकल

जीत के साथ साल का अंत करना चाहेंगे घोषाल, पल्लीकल

भारत के नंबर एक स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल और दीपिका पल्लीकल मंगलवार से शुरू हो रहे कैथे पेसीफिक सुन हंग काइ फाइनेंशियल हांगकांग ओपन में उम्दा प्रदर्शन करना चाहेंगे। डब्ल्यूएसए वर्ल्ड सीरिज गोल्ड...

जीत के साथ साल का अंत करना चाहेंगे घोषाल, पल्लीकल
एजेंसीMon, 02 Dec 2013 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के नंबर एक स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल और दीपिका पल्लीकल मंगलवार से शुरू हो रहे कैथे पेसीफिक सुन हंग काइ फाइनेंशियल हांगकांग ओपन में उम्दा प्रदर्शन करना चाहेंगे। डब्ल्यूएसए वर्ल्ड सीरिज गोल्ड टूर्नामेंट साल का आखिरी है जिसके मुख्य दौर के मुकाबले कल से यहां शुरू होंगे। सेमीफाइनल सात और फाइनल आठ दिसंबर को खेला जाएगा।

दुनिया की 12वें नंबर की खिलाड़ी पल्लीकल को महिला वर्ग में 14वीं वरीयता मिली है। वह पहले दौर में मिस्र की गैर वरीय नूर अल तैयब से खेलेगी। अक्तूबर में मकाऊ ओपन जीतने वाली पल्लीकल शानदार फार्म में है। उसने दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की रशेल ग्रिंहम को फाइनल में हराया था। पल्लीकल सात विश्व स्क्वाश टूर खिताब और पांच टूर फाइनल्स जीत चुकी है।
 
भारत की नंबर दो महिला खिलाड़ी जोशना चिनप्पा का सामना पहले दौर में हालैंड की नताली ग्रिंहम से होगा। पुरुष वर्ग में दुनिया की 15वीं रैंकिंग वाले घोषाल पहले दौर में क्वालीफायर से खेलेंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें