फोटो गैलरी

Hindi Newsमप्र के छह मतदान केन्द्रों पर सोमवार को होगा पुनर्मतदान

मप्र के छह मतदान केन्द्रों पर सोमवार को होगा पुनर्मतदान

मध्य प्रदेश में गत 25 नवंबर को सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कतिपय गड़बड़ियों की वजह से निर्वाचन आयोग ने पांच निर्वाचन क्षेत्रों के छह मतदान केन्द्रों पर सोमवार को दो दिसंबर को पुनर्मतदान कराने...

मप्र के छह मतदान केन्द्रों पर सोमवार को होगा पुनर्मतदान
एजेंसीSun, 01 Dec 2013 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में गत 25 नवंबर को सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कतिपय गड़बड़ियों की वजह से निर्वाचन आयोग ने पांच निर्वाचन क्षेत्रों के छह मतदान केन्द्रों पर सोमवार को दो दिसंबर को पुनर्मतदान कराने के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के अनुसार आयोग के निर्देशानुसार प्रदेश के पांच जिलों के पांच विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के छह मतदान केन्द्रों पर कल सुबह आठ से शाम पांच बजे तक पुनर्मतदान होगा।

जिन मतदान केन्द्रों पर पुनर्मतदान होना है, उनमें मुरैना जिले के विधानसभा क्षेत्र सुमावली का बहरारा स्थित मतदान केन्द्र ,भिण्ड जिले का विधानसभा क्षेत्र लहार का चौरई स्थित मतदान केन्द्र एवं इकमिली स्थित मतदान केन्द्र शामिल है।

इसके अलावा रीवा जिले के विधानसभा क्षेत्र सिरमौर का बैकुण्ठपुर मतदान केन्द्र, जबलपुर जिले का विधानसभा क्षेत्र पनागर स्थित बरौदा मतदान केन्द्र एवं उज्जैन जिले के विधानसभा क्षेत्र उज्जैन दक्षिण का मतदान केन्द्र पर भी कल पुनर्मतदान होना है।

मतदान के दिन कल इन सभी मतदान केन्द्रों के तहत आने वाले क्षेत्रों में सार्वजनिक अवकाश रहेगा और शराब की दुकानें बंद रहेंगी। इनमें सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था के लिए संबंधितों को निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें