फोटो गैलरी

Hindi Newsबांटकर राजनीति करती है कांग्रेस: मोदी

बांटकर राजनीति करती है कांग्रेस: मोदी

भाजपा के पीएम पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार पर पाकिस्तान से डरने, सैनिकों के मकान हड़पने तथा लोगों को बांट कर राज करने की नीति अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा है कि...

बांटकर राजनीति करती है कांग्रेस: मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 30 Nov 2013 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के पीएम पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार पर पाकिस्तान से डरने, सैनिकों के मकान हड़पने तथा लोगों को बांट कर राज करने की नीति अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा है कि कांग्रेस रक्षा, रोजगार, विकास और शिक्षा नहीं दिला सकती है।

भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में मोदी ने कहा कि कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है, लेकिन हम देश को लूटने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि दिल्ली से भेजे गए एक रुपये में से मात्र 15 पैसे ही गरीब तक पहुंचते थे।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने कहा था कि देश को स्वाधीनता दिलाने के साथ ही इस पार्टी का काम पूरा हो गया है। अब इसे समाप्त कर देना चाहिए यानी कांग्रेस को नेस्तनाबूद करना ही बापू को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर सीमा पर रक्षा करने वाले सैनिकों के सिर काट कर ले जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को जयपुर में बिरयानी परोस कर कांग्रेस ने सीमा प्रहरियों का अपमान किया है।

गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार पाकिस्तान से डरती है। गुजरात में अल्पसंख्यकों के विकास के लिए उठाए गए कदमों की चर्चा करते हुए मोदी ने कहा कि अल्पसंख्यक बहुल कच्छ और भरुच जिले में 12 साल पहले आए भूकम्प में सब कुछ तवाह हो गया था लेकिन दोनों ही जिले देश में विकास में आगे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें