फोटो गैलरी

Hindi Newsविशाखापत्तनम में जीत से आत्मविश्वास बढ़ा: ब्रावो

विशाखापत्तनम में जीत से आत्मविश्वास बढ़ा: ब्रावो

वेस्टइंडीज के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने मंगलवार को कहा कि विशाखापत्तनम में दूसरे वनडे में जीत हासिल करके सीरीज में बराबरी हासिल करने से उनकी टीम में आत्मविश्वास आया है कि वे भारत को उसकी सरजमीं पर हरा...

विशाखापत्तनम में जीत से आत्मविश्वास बढ़ा: ब्रावो
एजेंसीTue, 26 Nov 2013 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने मंगलवार को कहा कि विशाखापत्तनम में दूसरे वनडे में जीत हासिल करके सीरीज में बराबरी हासिल करने से उनकी टीम में आत्मविश्वास आया है कि वे भारत को उसकी सरजमीं पर हरा सकते हैं।

कोच्चि में पहले वनडे में भारत के हाथों छह विकेट की शिकस्त के बाद वेस्टइंडीज ने विशाखापत्तनम में दो विकेट की करीबी जीत दर्ज करके तीन मैचों की सीरीज को जीवंत बना दिया है। ब्रावो ने ग्रीन पार्क में होने वाले तीसरे और निर्णायक मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि पिछला मैच जीतने से हमारा मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ा है कि हम भारत को भारत में हरा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान पिछले मैच के अपने प्रदर्शन में सुधार पर है और हम एक टीम में रूप में अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाने की कोशिश करेंगे। भारत के साथ पिछले पांच वनडे मुकाबलों में तीन बार हमें हार का सामना करना पड़ा जबकि दो बार हम जीते। वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा कि इसलिए कल का मैच हिसाब बराबर करने और सीरीज जीतने के लिए काफी महत्वपूर्ण है। ब्रावो ने हालांकि स्वीकार किया कि भारत को लगातार दो मैचों में उसकी सरजमीं पर हराने के लिए कैरेबियाई टीम को कुछ विशेष करना पड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें