फोटो गैलरी

Hindi Newsग्रीनपार्क शानदार, आगे भी मैच मिलेंगेः राजीव शुक्ला

ग्रीनपार्क शानदार, आगे भी मैच मिलेंगेः राजीव शुक्ला

ग्रीनपार्क को लेकर प्रशासन और सरकार ने जो वादा किया था, उसे पूरा किया। ग्रीनपार्क न सिर्फ पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गया है, बल्कि शानदार भी हो गया है। ऐसा ही सहयोग मिलता रहा तो आगे भी ग्रीनपार्क को...

ग्रीनपार्क शानदार, आगे भी मैच मिलेंगेः राजीव शुक्ला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 25 Nov 2013 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रीनपार्क को लेकर प्रशासन और सरकार ने जो वादा किया था, उसे पूरा किया। ग्रीनपार्क न सिर्फ पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गया है, बल्कि शानदार भी हो गया है। ऐसा ही सहयोग मिलता रहा तो आगे भी ग्रीनपार्क को मैच मिलते रहेंगे। ग्रीनपार्क के निरीक्षण को आए बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ये बातें कहीं। आईपीएल मैचों की मेजबानी पर सीधे जवाब न देकर उन्होंने दोहराया कि ग्रीनपार्क में मैच खेले जाएंगे।

सोमवार को राजीव शुक्ला ने ग्रीनपार्क के कोने-कोने का मुआयना किया। डायरेक्टर्स पवेलियन, चीफ मिनिस्टर और राज्यपाल के रूम, रेफरी रूम, प्लेयर्स रूम का उन्होंने दौरा किया। एंटी डोपिंग रूम भी देखा। मैदान और पिच का निरीक्षण किया। प्रशासन की तैयारियों से खासा खुश राजीव शुक्ला के मुंह से बरबस की निकल पड़ा, ‘शासन ने जो कहा था, पूरा करके दिया।’ ग्रीनपार्क को आईपीएल मैच मिलेंगे या नहीं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ऐसा ही सहयोग मिलता रहा तो आगे मैच मिलते रहेंगे। पास के लिए प्रशासन से लेकर सरकार तक मची मारामारी के सवाल पर वह मुस्कराए और बोले, पास का सिस्टम सिर्फ भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश में ही है। इसके अलावा दुनिया के और किसी देश में टिकट के अलावा मैच देखने का दूसरा कोई जुगाड़ नहीं होता। उन्होंने कहा कि पास के लिए मारामारी कोई नई बात नहीं है। ऐसा माहौल हिन्दुस्तान के हर शहर में होता है, जहां मैच होता है। इसलिए परेशानी जैसी कोई बात नहीं है, उसे मैनेज कर लिया जाएगा।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें