फोटो गैलरी

Hindi Newsबीएनपी सर्वदलीय सरकार में शामिल हो: हसीना

बीएनपी सर्वदलीय सरकार में शामिल हो: हसीना

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने आम चुनाव की निगरानी के लिए बीएनपी से रविवार को एक बार फिर सर्वदलीय सरकार में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि वह ऐसे किसी भी मंत्रालय की पेशकश करने को तैयार...

बीएनपी सर्वदलीय सरकार में शामिल हो: हसीना
एजेंसीSun, 24 Nov 2013 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने आम चुनाव की निगरानी के लिए बीएनपी से रविवार को एक बार फिर सर्वदलीय सरकार में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि वह ऐसे किसी भी मंत्रालय की पेशकश करने को तैयार है, जो विपक्षी नेता खालिदा जिया अपनी पार्टी के लिए कैबिनेट में चाहती हो।

हसीना ने अवामी लीग से नामित होने की इच्छा रखने वालों के साथ एक बैठक में कहा कि अपनी पार्टी के सांसदों के नाम दीजिए, उन्हें वह मंत्रालय दिया जाएगा जो आप चाहते हैं, आइए हम एक शांतिपूर्ण और विश्वसनीय चुनाव में शामिल हो।

उन्होंने जिया से चुनाव प्रक्रिया में शामिल होने की अपील की क्योंकि ऐसा संदेह है कि बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) हसीना के नेतृत्व वाली एक सरकार के तहत चुनाव में भाग लेगी। एक नई संवैधानिक समय सीमा के तहत 25 जनवरी से पहले चुनाव कराए जाने के मद्देनजर तीन दिन पहले हसीना ने 30 मंत्रियों को हटा दिया था और नवगठित सर्वदलीय कैबिनेट में विभागों का पुनर्वितरण किया था। हसीना ने कहा कि सिर्फ बीएनपी ही कैबिनेट में शामिल नहीं हुई है। इसलिए मैं विपक्षी नेता से सांसदों को कैबिनेट में शामिल होने के लिए भेजने का अनुरोध करती हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें