फोटो गैलरी

Hindi Newsअच्छा या बुरा प्रचार तो हुआ

अच्छा या बुरा प्रचार तो हुआ

तमाम अड़चनों के बावजूद निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ ने एक सप्ताह के भीतर करीब 84 करोड़ से अधिक की कलेक्शन प्राप्त कर अपने को एक सुरक्षित जोन में...

अच्छा या बुरा प्रचार तो हुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 23 Nov 2013 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

तमाम अड़चनों के बावजूद निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ ने एक सप्ताह के भीतर करीब 84 करोड़ से अधिक की कलेक्शन प्राप्त कर अपने को एक सुरक्षित जोन में पहुंचा लिया है। हालांकि शुरुआत में ये भी कहा जा रहा था कि मुंबई में सचिन तेंदुलकर के अंतिम टेस्ट मैच की वजह से फिल्म की कलेक्शन पर असर पड़ेगा, पर ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि मैच तो दो दिनों में ही सिमट चुका था।

फिल्म को फायदा मिला समीक्षकों की रेटिंग का, जिनमें जमीन-आसमान का अंतर था। पत्रकारों के एक धड़े ने इस फिल्म को एक या डेढ़ स्टार थमाया तो दूसरे ने 3-4 छोडिये 5 स्टार्स तक से नवाजा। रेटिंग्स में इस तरह के अंतर से जनता ठीक से अंदाजा नहीं लगा पाई और अपने दम पर थियेटर जा पहुंची। मोटे तौर पर देखा जाए तो फिल्म का प्रमोशन भी कुछ खास नहीं था। जहां कहीं भी जाना था, रणवीर-दीपिका ही आगे आये। भंसाली ने कहीं किसी प्रमोशन में भाग नहीं लिया। बावजूद इसके फिल्म की कलेक्शन काबिले तारीफ रही। अब कहा जा रहा है कि इस हफ्ते की फिल्में अगर वीक रहीं तो इसका फायदा भी फिल्म को मिलेगा और यह 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें