फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल के बयान पर आईआरएस संघ नाराज, पत्र लिखा

केजरीवाल के बयान पर आईआरएस संघ नाराज, पत्र लिखा

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है कि आयकर आयुक्त के तौर पर करोड़ों रुपये कमाने के बजाय उन्होंने सार्वजनिक सेवा का चयन किया। राजस्व विभाग के अधिकारियों के एक...

केजरीवाल के बयान पर आईआरएस संघ नाराज, पत्र लिखा
एजेंसीFri, 22 Nov 2013 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है कि आयकर आयुक्त के तौर पर करोड़ों रुपये कमाने के बजाय उन्होंने सार्वजनिक सेवा का चयन किया। राजस्व विभाग के अधिकारियों के एक संगठन ने केजरीवाल के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें पत्र लिख है।

भारतीय राजस्व सेवा (आयकर) अखिल भारतीय संघ ने केजरीवाल को लिखे दो पन्नों के पत्र में इस ओर भी इशारा किया कि उन्होंने तकनीकी तौर पर कभी आयकर आयुक्त के पद पर काम नहीं किया था।

संघ ने पत्र में कहा कि आपके दावों के विपरीत आपने कभी आयुक्त के तौर पर काम नहीं किया और आपके बैच को अभी तक आयकर आयुक्त के दर्जे पर प्रोन्नत नहीं किया गया है।

संगठन ने केजरीवाल के एक विशेष बयान पर गहरा अफसोस जताया है। पत्र में आप नेता के इस बयान का हवाला दिया गया है कि आयुक्त के तौर पर मैं करोड़ों रुपये कमा सकता था और लाल बत्ती की गाड़ी में घूमता। लेकिन मैंने सेवा को छोड़ दिया और देश की सेवा करने का निर्णय लिया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संघ ने कहा, आपके बयान पूरे विभाग पर दाग लगाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें