फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली पुलिस की टीम तेजपाल के घर पहुंची

दिल्ली पुलिस की टीम तेजपाल के घर पहुंची

दिल्ली पुलिस की एक टीम संभावित विरोध प्रदर्शन को लेकर तहलका के संपादक तरुण तेजपाल को सुरक्षा प्रदान करने के लिए शुक्रवार की दोपहर यहां उनके निवास पर पहुंची। पुलिस के अनुसार जंगपुरा में तेजपाल के...

दिल्ली पुलिस की टीम तेजपाल के घर पहुंची
एजेंसीFri, 22 Nov 2013 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस की एक टीम संभावित विरोध प्रदर्शन को लेकर तहलका के संपादक तरुण तेजपाल को सुरक्षा प्रदान करने के लिए शुक्रवार की दोपहर यहां उनके निवास पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार जंगपुरा में तेजपाल के निवास पर एहतियात के तौर पर यह पुलिस टीम तैनात की गयी है। आज दिन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने ग्रेटर कैलाश में इस खोजी पत्रिका के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पत्रिका के दफ्तर के बाहर दिन में प्रदर्शन किया गया था, ऐसे में तेजपाल के घर के बाहर प्रदर्शन की आशंका को ध्यान में रखकर सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। यह एहतियाती कदम है, हमारा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तेजपाल से पूछताछ के लिए राष्ट्रीय राजधानी आ रही गोवा पुलिस की टीम को दिल्ली पुलिस समुचित सहयोग प्रदान करेगी ,लेकिन इस मामले में सीधे शामिल नहीं होगी। गोवा पुलिस ने तेजपाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और बलात्कार का आरोप लगाया है।

गोवा पुलिस ने तेजपाल पर तहलका पत्रिका की एक महिला सहकर्मी के साथ कथित बलात्कार एवं शीलभंग का मामला दर्ज किया है। उसके बाद उनकी गिरफ्तारी होने की आशंका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें