फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे नाम का इस्तेमाल नहीं कीजिएः अन्ना

मेरे नाम का इस्तेमाल नहीं कीजिएः अन्ना

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने पर अपनी असहमति व्यक्त की और कहा कि राजनीति में दागी लोगों के प्रवेश को...

मेरे नाम का इस्तेमाल नहीं कीजिएः अन्ना
एजेंसीMon, 18 Nov 2013 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने पर अपनी असहमति व्यक्त की और कहा कि राजनीति में दागी लोगों के प्रवेश को अवश्य रोका जाना चाहिए।

दिल्ली में आप के संवाददाता सम्मेलन के दौरान खुद को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कार्यकर्ता और अन्ना हजारे का समर्थक बताने वाले एक युवक ने केजरीवाल पर काली स्याहीं फेंकी। केजरीवाल के साथ मंच पर बैठे आप के अन्य सदस्यों, प्रशांत भूषण और मनीष सिसौदिया, पर भी काली स्याही के छींटे पड़े।

टाइम्स नाउ समाचार चैनल ने अन्ना के हवाले से कहा, ‘विधानसभा में गलत व्यक्तियों के चुन कर आने का किसी को भी विरोध करना चाहिए। उन्हें गुस्सा होना चाहिए, पर इस तरीके से नहीं।’ हजारे ने कहा, ‘‘उन्हें (प्रदर्शनकारियों) मेरे नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।’

हजारे ने यह भी कहा कि उनका आप सहित किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है। अन्ना ने यह भी कहा कि वह किसी भी दल के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। केजरीवाल पर काली स्याही फेंकने वाले नचिकेता वलनेकर द्वारा खुद को अन्ना समर्थक बताए जाने के बाद अन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया में ये बातें कहीं।

वलनेकर ने केजरीवाल पर स्याही फेंकने के बाद कहा कि वह अन्ना का समर्थक है और केजरीवाल ने जिस तरह ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ आंदोलन को बंद किया, उससे वह नाराज है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें