फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस नेता राज बब्बर ने मोदी को बताया बड़बोला साहेब

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने मोदी को बताया बड़बोला साहेब

भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार तथा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने आज उन्हे बड़बोले साहेब की संज्ञा दी और उनसे सवाल किया कि वे गुजरात में एक...

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने मोदी को बताया बड़बोला साहेब
एजेंसीMon, 18 Nov 2013 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार तथा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने आज उन्हे बड़बोले साहेब की संज्ञा दी और उनसे सवाल किया कि वे गुजरात में एक लड़की की जासूसी के मामले में अब चुप क्यों हैं।
    
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज बब्बर ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि मोदी बहुत बोलते हैं और उन्हें इतिहास का कोई ज्ञान नहीं है तथा वे इस नाते बडबोले हैं, जबकि उन्हें साहेब की संज्ञा हमने नहीं बल्कि उनके ही एक पूर्व गह मंत्री ने दी है।
    
राज बब्बर ने कहा कि गुजरात के पूर्व गह मंत्री के अनुसार साहेब के कहने पर ही गुजरात में एक लड़की की जासूसी करवाई गई और एक नहीं बल्कि तीन विभागों द्वारा यह काम किया गया। उन्होने कहा कि गुजरात में आईबी, एटीएस एवं सीआईडी द्वारा लडकी का पीछा किया गया और यह पता लगाया गया कि वह कहां कहां जाती है और किस किस से मिलती है।
    
राज बब्बर ने कहा कि मोदी बतायें कि इस मामले में वे अब मौन क्यों हैं, उनकी आवाज क्यों बंद है और उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी है। एक प्रश्न के उत्तर में राज बब्बर ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा वीर मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि चौहान घोषणाओं की तलवार चलाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें