फोटो गैलरी

Hindi Newsनक्सलियों ने सड़क निर्माण कंपनी की मशीन फूंकी

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कंपनी की मशीन फूंकी

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी एक कंपनी के हॉट मिक्सिंग प्लांट पर धावा बोलकर मशीन और वाहनों में आग लगा दी। घटना में किसी के...

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कंपनी की मशीन फूंकी
एजेंसीSat, 16 Nov 2013 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी एक कंपनी के हॉट मिक्सिंग प्लांट पर धावा बोलकर मशीन और वाहनों में आग लगा दी। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पुलिस के अनुसार गोनाही क्षेत्र स्थित एस़ क़े बिल्डर्स कंपनी के हॉट मिक्सिंग प्लांट में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के हथियारबंद सदस्य 30 से 40 की संख्या में पहुंचे और प्लांट में रखी मशीनों और वाहनों में आग लगा दी। पताही के थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से नक्सलियों द्वारा छोड़ा गया पर्चा भी बरामद किया है, जिस पर लेवी (जबरन पैसा वसूली) नहीं देने पर घटना को अंजाम देने की चेतावनी दी गई है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा नक्सलियों के खिलाफ  छापेमारी अभियान शुरू कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें