फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन को उनके आखिरी मैच का आनंद उठाने दें शाहरुख

सचिन को उनके आखिरी मैच का आनंद उठाने दें : शाहरुख

बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान का कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को उनके आखिरी मैच का आनंद उठाने देना चाहिए। सचिन यहां वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 200वां और आखिरी टेस्ट मैच...

सचिन को उनके आखिरी मैच का आनंद उठाने दें : शाहरुख
एजेंसीSat, 16 Nov 2013 10:46 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान का कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को उनके आखिरी मैच का आनंद उठाने देना चाहिए। सचिन यहां वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 200वां और आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

इस टेस्ट मैच के  बाद सचिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। टेस्ट मैच की पहली पारी में सचिन 74 रन बनाकर आउट हुए।

48 वर्षीय शाहरुख ने यहां निकलोडियन किड्स अवॉर्ड्स में कहा कि मुझे लगता है कि हर बार सचिन जैसे ही मैदान पर आते हैं हम सचिन पर बहुत ज्यादा दबाव डालते हैं कि ‘तुम्हें 100 रन बनाने हैं।’ यह उनका आखिरी मैच है। हमने उनका जितना आनंद उठाया है, इस मैच में हमें सचिन को उससे कहीं ज्यादा आनंद उठाने देना चाहिए।

इंडिनयन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और क्रिकेट के प्रशसंक शाहरुख ने कहा कि मैं उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं, कभी-कभी मैं उनके लिए चिंतित हो जाता हूं। मुझे लगता है कि हमें अपने से ज्यादा उन्हें इस मैच का आनंद उठाने देना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें