फोटो गैलरी

Hindi Newsआखिरी बार सचिन को खेलते देखने पहुंचे आचरेकर

आखिरी बार सचिन को खेलते देखने पहुंचे आचरेकर

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का ककहरा सिखाने वाले रमाकांत आचरेकर अपने शिष्य का आखिरी मैच देखने का मोह नहीं छोड़ सके और तबीयत नासाज होने के बावजूद सुबह आठ बजे ही वानखेड़े स्टेडियम पहुंच गए थे। आचरेकर ने...

आखिरी बार सचिन को खेलते देखने पहुंचे आचरेकर
एजेंसीThu, 14 Nov 2013 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का ककहरा सिखाने वाले रमाकांत आचरेकर अपने शिष्य का आखिरी मैच देखने का मोह नहीं छोड़ सके और तबीयत नासाज होने के बावजूद सुबह आठ बजे ही वानखेड़े स्टेडियम पहुंच गए थे।

आचरेकर ने पहले ही कहा था कि अगर सचिन का 200वां और आखिरी टेस्ट वानखेड़े स्टेडियम पर होता है तो वह देखने जायेंगे। सचिन ने खुद दीवाली के मौके पर उनके घर जाकर उन्हें मैच देखने के लिये आने का न्यौता दिया था।

आचरेकर के साथ वानखेड़े स्टेडियम के प्रेसीडेंट बाक्स में मौजूद उनकी बेटी कल्पना मूरकर ने फोन पर भाषा को बताया, आचरेकर लंबे अर्से बाद कोई मैच देखने स्टेडियम आये हैं। सुबह आठ बजे ही स्टेडियम पहुंच गए थे और अगर सचिन पहले दिन बल्लेबाजी के लिये उतरता है तो पूरे छह घंटे रुकेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर सचिन की बल्लेबाजी कल आती है तो वह कल भी मैदान पर आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि सचिन ने खुद घर आकर उन्हें न्यौता दिया था। वह पहले ही कह चुके थे कि अगर सचिन का आखिरी मैच मुंबई में होगा तो वह स्टेडियम जाना चाहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें