फोटो गैलरी

Hindi Newsनीतीश बोले, भाजपा नेता झूठ बोलना बंद करें

नीतीश बोले, भाजपा नेता झूठ बोलना बंद करें

भाजपा नेताओं की बयानबाजी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को भाजपा को झूठ बोलना बंद करने की नसीहत देते हुए आरोप लगाया कि वे लोग अपने खोखलेपन को उजागर कर रहे हैं। नीतीश ने कहा कि भाजपा...

नीतीश बोले, भाजपा नेता झूठ बोलना बंद करें
एजेंसीTue, 12 Nov 2013 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेताओं की बयानबाजी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को भाजपा को झूठ बोलना बंद करने की नसीहत देते हुए आरोप लगाया कि वे लोग अपने खोखलेपन को उजागर कर रहे हैं।

नीतीश ने कहा कि भाजपा के लोग झूठ की खेती बंद करें। सच सुनने का साहस करें। उन्होंने कहा कि जिस तरह की भाषा का प्रयोग भाजपा के लोग करते हैं उसमें सच्चाई का कहीं नामो निशान नहीं है।

बिहार राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड के स्थापना दिवस समारोह के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश ने वे (भाजपा) पॉलिटिकल पार्टी चलाते हैं तो हम लोग भी पॉलिटिकल पार्टी चलाते हैं।

उन्होंने कहा कि आप आरोप लगाएंगे तो उसका उत्तर मिलेगा इसलिए तथ्यों पर बात कीजिये। भाजपा नेताओं पर प्रहार करते हुए नीतीश ने कहा कि उनकी बातों में खोखलापन है। कुछ है नहीं, एक प्रचार का आडंबर है। वे प्रतिदिन अपने खोखलेपन को उजागर कर रहे हैं।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर झूठ की खेती करने में माहिर होने की नीतीश की टिप्पणी पर पार्टी की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कल कहा था कि मैं केवल यही कह सकती हूं कि जो उनकी (नीतीश) मानसिक स्थिति और मन: स्थिति है वही प्रश्नचिन्ह लगाने वाली चीज है और चीजों की तरह बिहार में मानसिक स्वास्थ्य संस्थाओं की भी बहुत कमी है। लगता है राज्य को और मानसिक संस्थाओं की आवश्यकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें