फोटो गैलरी

Hindi Newsसिनेमा का विकास दर्शाते हैं रिकॉर्ड्स रितिक

सिनेमा का विकास दर्शाते हैं रिकॉर्ड्स : रितिक

अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘कृष 3’ से दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर चुके अभिनेता रितिक रोशन रिकॉर्ड तोड़ने और नए रिकॉर्ड बनाने में यकीन नहीं रखते...

सिनेमा का विकास दर्शाते हैं रिकॉर्ड्स : रितिक
एजेंसीSat, 09 Nov 2013 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘कृष 3’ से दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर चुके अभिनेता रितिक रोशन रिकॉर्ड तोड़ने और नए रिकॉर्ड बनाने में यकीन नहीं रखते हैं।

उनका मानना है कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सिनेमा का विकास दर्शाते हैं। वह आशा करते हैं कि ‘धूम 3’ सरीखी आगामी फिल्में ‘कृष 3’ का रिकॉर्ड तोडे़।

गुरुवार को राडो की घड़ियों के नए संग्रह के लॉन्च पर रितिक ने पत्रकारों को बताया कि रिकॉर्ड्स और अन्य सभी तथ्य एवं आंकड़े सिनेमा के विकास को प्रदर्शित करने के लिए अनिवार्य हैं। इसलिए यह मुद्दा रिकॉर्ड तोड़ने का नहीं, बल्कि पिछले रिकॉर्ड से प्रेरणा लेने और उन्हें आगे ले जाने का है।

राकेश रोशन के निर्देशन में बनी ‘कृष 3’ 1 नवंबर को प्रदर्शित हुई थी। अपने प्रदर्शन के पहले चार दिनों में ही यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर गई थी।

फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘कृष 3’ अपने पहले सप्ताह में भारत में 166.52 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। वहीं, विदेशों में इसने 36 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं। मसलन, कुल 202.52 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें