फोटो गैलरी

Hindi Newsकरीना को आगे पढ़ाई न कर पाने का अफसोस

करीना को आगे पढ़ाई न कर पाने का अफसोस

अभिनेत्री करीना कपूर के पास स्नातक की डिग्री है, पर उन्हें अफसोस है कि वह आगे पढ़ाई नहीं कर पाईं। टीवी रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अपनी आने वाली फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार...

करीना को आगे पढ़ाई न कर पाने का अफसोस
एजेंसीFri, 08 Nov 2013 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री करीना कपूर के पास स्नातक की डिग्री है, पर उन्हें अफसोस है कि वह आगे पढ़ाई नहीं कर पाईं।

टीवी रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अपनी आने वाली फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ के प्रचार के लिए आईं करीना ने कहा कि शहर हो या गांव पढ़ना लिखना बेहद बहुत जरूरी है और इसका असर आप में दिखाई देता है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा बेहद जरूरी है। हमें बच्चों को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए, स्कूल, कॉलेज जाने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

करीना ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखा था, तब वह 20 साल की थीं। उसके बाद वह फिल्मों में इतनी व्यस्त हो गईं कि उनकी पढ़ाई छूट गई। वह कानून की छात्र थीं, लेकिन पढ़ाई पूरी नहीं कर पाईं।

करीना ने कहा कि मैं सोचती हूं कि मैं आगे नहीं पढ़ सकती थी क्योंकि शुरू से ही मेरा रुझान फिल्मों की तरफ ज्यादा था। लेकिन पढ़ा लिखा होना बेहद जरूरी है।

करीना ने ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘जब वी मेट’, ‘ओमकारा’ और ‘गोलामाल 3’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

उनकी अगली फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ 22 नवंबर को प्रदर्शित हो रही है। पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना के सह-कलाकार अभिनेता इमरान खान हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें