फोटो गैलरी

Hindi Newsकोलकाता में सचिन की पारी देखना चाहते हैं शाहरुख

कोलकाता में सचिन की पारी देखना चाहते हैं शाहरुख

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जबरदस्त प्रशंसकों में से एक सुपरस्टार शाहरुख खान कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में इस स्टार बल्लेबाज की दूसरी पारी देखने की योजना बना...

कोलकाता में सचिन की पारी देखना चाहते हैं शाहरुख
एजेंसीThu, 07 Nov 2013 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जबरदस्त प्रशंसकों में से एक सुपरस्टार शाहरुख खान कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में इस स्टार बल्लेबाज की दूसरी पारी देखने की योजना बना रहे हैं।   

मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम में (यहां के सुरक्षा कर्मियों के साथ कथित हाथापाई के बाद) शाहरुख के प्रवेश पर प्रतिबंध है। इसलिए वह कोशिश करेंगे कि कोलकाता के ईडन गार्डन्स में मास्टर ब्लास्टर के बल्ले का कमाल देख सकें। तेंदुलकर आज पहली पारी में दस रन बनाकर पगबाधा आउट हो गए थे।

शाहरुख ने कहा कि मैं 10 नवंबर को वहां जाऊंगा। एक फिल्म महोत्सव के सिलसिले में मैं कोलकाता जा रहा हूं और कोशिश करूंगा कि वहां टेस्ट मैच देख सकूं। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि वहां जा जाकर उन्हें (सचिन को) शुभकामनाएं दे सकूं।

उन्होंने कहा कुछ स्थान (वानखेड़े स्टेडियम) हैं जहां वे शाहरुख खान तक को जाने की अनुमति नहीं देते। कहीं तो आप प्यार से तीन-तीन घंटे मेरा इंतजार करते हैं और कहीं लोग मुझे पसंद ही नहीं करते।

पूर्व में शाहरुख ने सचिन के संन्यास लेने की घोषणा पर निराशा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि जब मैंने यह सुना तब मैं ऑस्ट्रेलिया में था। मुझे थोड़ी देर से इस बारे में जानकारी मिली मुझे बहुत बुरा लगा। उन्होंने यह फैसला इसलिए किया क्योंकि वह खेल को ज्यादा अच्छे से समझते हैं। उन्होंने क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है। उन्हें अब आराम और अनुकूल माहौल चाहिए ताकि वह अपने परिवार के साथ खुशहाल समय बिता सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें