फोटो गैलरी

Hindi Newsसनम, दिविज-राजा जीते, मयनेनी बाहर

सनम, दिविज-राजा जीते, मयनेनी बाहर

भारतीय क्वालीफायर सनम सिंह ने जर्मनी के निल्स लैंगर की चुनौती समाप्त की लेकिन साकेत मयनेनी पिछले सप्ताह के अपने जादुई प्रदर्शन को दोहराने में नाकाम रहे और अमेरिका के नोक्सविले में चल रहे एटीपी...

सनम, दिविज-राजा जीते, मयनेनी बाहर
एजेंसीThu, 07 Nov 2013 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्वालीफायर सनम सिंह ने जर्मनी के निल्स लैंगर की चुनौती समाप्त की लेकिन साकेत मयनेनी पिछले सप्ताह के अपने जादुई प्रदर्शन को दोहराने में नाकाम रहे और अमेरिका के नोक्सविले में चल रहे एटीपी चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट में हारकर बाहर हो गए।

सनम ने अपने प्रतिद्वंद्वी को 6-1, 6-4 से हराकर इस 50 हजार डॉलर इनामी टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी जहां उनका मुकाबला अमेरिका के पांचवीं वरीय डोनल्ड यंग से होगा। यंग ने ही पहले दौर में मयनेनी को 6-4, 6-2 से हराया।

मयनेनी पिछले सप्ताह चालरेटविले में क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे। उन्होंने तब शीर्ष वरीयता प्राप्त टिम स्माइसजेक और चेज बुकानन को हराया था। युगल में सनम और मयनेनी को ऑस्ट्रेलिया के सैमुअल ग्रोथ और जॉन पैट्रिक स्मिथ की शीर्ष वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी से 3-6, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा।

इस बीच इटली में ओर्टिसेई चैलेंजर में दिविज शरण और पुरव राजा की शीर्ष वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी ने ऑस्ट्रिया के मार्टिन फिशर और जर्मनी के पीटर गोजोविस्की को 7-6, 6-2 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें