फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेंद्र मोदी का बिहार दौरा राजनीतिक स्टंटः कांग्रेस

नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा राजनीतिक स्टंटः कांग्रेस

कांग्रेस ने भाजपा के प्रधानंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पटना विस्फोटों में मारे गये लोगों के परिजनों से मिलने को राजनीतिक स्टंट करार देते हुए सवाल किया कि वह गुजरात के मुख्यमंत्री होते हुए...

नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा राजनीतिक स्टंटः कांग्रेस
एजेंसीSat, 02 Nov 2013 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने भाजपा के प्रधानंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पटना विस्फोटों में मारे गये लोगों के परिजनों से मिलने को राजनीतिक स्टंट करार देते हुए सवाल किया कि वह गुजरात के मुख्यमंत्री होते हुए भी वहां 2002 के दंगों में मारे गये कांग्रेस सांसद एहसान जाफरी के परिजनों से मिलने कयों नहीं गये थे।

मोदी 27 अक्टूबर को पटना में उनकी रैली से ठीक पहले हुए बम विस्फोटों में मारे गये लोगों के परिजनों से बिहार जाकर मिले हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता मीर अफजल ने कहा कि वास्तविकता यह है कि मोदी राजनीतिक फायदा उठाने के लिए वहां गये हैं।

उन्होंने कहा कि गुजरात में 2002 के दंगों में बड़ी संख्या में लोग मारे गये, जिनमें कांग्रेस के एक सांसद एहसान जाफरी भी थे, उन्होंने सवाल किया कि क्या मोदी कभी अहमदाबाद में उनके आवास पर गये और उनकी पत्नी को सांत्वना दी।

प्रवक्ता ने कहा कि यह मोदी के दोहरे मापदंड को दर्शाता है। वह इनमें सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। वह जहां भी जाते हैं, वहां ध्रुवीकरण होता है और इस बार उनके बिहार जाने से भी वह बढ़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें