फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान: मौलवी ने किया चार साल की बच्ची से बलात्कार

पाकिस्तान: मौलवी ने किया चार साल की बच्ची से बलात्कार

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मदरसे के मौलवी ने पहले ही दिन पढ़ने आई चार वर्ष की बच्ची का बर्बर तरीके से बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि बच्ची को मुल्तान के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और...

पाकिस्तान: मौलवी ने किया चार साल की बच्ची से बलात्कार
एजेंसीFri, 01 Nov 2013 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मदरसे के मौलवी ने पहले ही दिन पढ़ने आई चार वर्ष की बच्ची का बर्बर तरीके से बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि बच्ची को मुल्तान के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत बहुत नाजुक है।

उन्होंने बताया कि मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नवाल शेहर निवासी बच्ची के पिता ने प्राथमिकी में कहा है कि वह खुद पड़ोस के शहीदनवाला मदरसे में अपनी बच्ची को छोड़कर आए थे। इस मदरसे में आसपास के पांच गांवों के 70 से ज्यादा बच्चों का दाखिला हुआ है।

उन्होंने बताया कि यह उनकी बेटी का मदरसे में पहला दिन था और प्रधान मौलवी ने उन्हें बच्ची को अपने कार्यालय में छोड़ने को कहा था। पिता को बताया गया था कि मौलवी ही बच्ची का बाकी बच्चों से परिचय कराएंगे।

उन्होंने बताया कि दोपहर में जब वह अपनी बच्ची को लेने पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि उनकी बेटी मौलवी के दफ्तर में है। लेकिन दफ्तर बंद था और मौलवी लापता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें