फोटो गैलरी

Hindi Newsमुजफ्फरनगर के हालात पर केन्द्र रख रहा है नजर : शिन्दे

मुजफ्फरनगर के हालात पर केन्द्र रख रहा है नजर : शिन्दे

मुजफ्फरनगर में ताजा हिंसा के परिप्रेक्ष्य में गृह मंत्रालय उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति पर नजदीकी निगाह रखे हुए है और उसने प्रदेश सरकार से घटना की रिपोर्ट मांगी है।    ...

मुजफ्फरनगर के हालात पर केन्द्र रख रहा है नजर : शिन्दे
एजेंसीThu, 31 Oct 2013 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर में ताजा हिंसा के परिप्रेक्ष्य में गृह मंत्रालय उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति पर नजदीकी निगाह रखे हुए है और उसने प्रदेश सरकार से घटना की रिपोर्ट मांगी है।
   
गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। हमने उत्तर प्रदेश से रिपोर्ट भी मांगी है।
   
शिन्दे ने कहा कि केन्द्र सरकार मुजफ्फरनगर के हालात को लेकर पूरी तरह सजग है और कानून व्यवस्था कायम करने के लिए राज्य सरकार की मदद को पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त अर्धसैनिक बल भेजने के बारे में फैसला रिपोर्ट मिलने के बाद किया जाएगा।
   
मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना इलाके में बुधवार रात सांप्रदायिक हिंसा में तीन व्यक्ति मारे गए। उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरनगर में पिछले महीने हुई सांप्रदायिक हिंसा में 62 लोग मारे गए थे। बुधवार को हुई हिंसा के सिलसिले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें