फोटो गैलरी

Hindi Newsपैसे के बारे में चर्चा नहीं होनी चाहिए रणबीर

पैसे के बारे में चर्चा नहीं होनी चाहिए : रणबीर

हाल ही में ‘बेशरम’ के लिए 20 करोड़ रुपए मेहनताना लेने के लिए चर्चा में आए बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कहना है कि पैसा ऐसी चीज है जिसकी चर्चा सार्वजनिक रूप से नहीं करनी चाहिए। रणबीर...

पैसे के बारे में चर्चा नहीं होनी चाहिए : रणबीर
एजेंसीWed, 30 Oct 2013 11:08 AM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में ‘बेशरम’ के लिए 20 करोड़ रुपए मेहनताना लेने के लिए चर्चा में आए बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कहना है कि पैसा ऐसी चीज है जिसकी चर्चा सार्वजनिक रूप से नहीं करनी चाहिए।

रणबीर ने कहा कि मैं किसी चीज से परेशान नहीं होता। संवाददाता का काम है सवाल करना और मेरा काम है सही तरीके से जवाब देना। पैसा ऐसी चीज है जिसके बारे में चर्चा नहीं की जानी चाहिए। यह व्यक्तिगत चीज है।

‘बेशरम’ में रणबीर अपने माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर के साथ पहली बार पर्दे पर नजर आए थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई। फिर भी रणबीर का कहना है कि वह वैसे ही काम करते रहेंगे।

रणबीर कहते हैं कि हर फिल्म के बाद मैं अगली फिल्म के प्रदर्शन का इंतजार ही कर सकता हूं। चाहे वह सफल हो या असफल, मेरी फिल्म के लिए मेरा वही दृष्टिकोण रहेगा। मैं ऐसा करता रहूंगा। फिल्म कितनी सफल होती है और कितनी असफल, मैं यह नहीं जानता। मेरे माता-पिता ने 30 साल से ज्यादा अभिनय किया है। वे खुश हैं कि हमने एक साथ काम किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें