फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी को दी गई पर्याप्त सुरक्षा: शिंदे

मोदी को दी गई पर्याप्त सुरक्षा: शिंदे

पटना में नरेन्द्र मोदी की रैली को निशाना बनाकर एक के बाद एक किए गए धमाकों के एक दिन बाद केन्द्र ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है। गृह मंत्री सुशील...

मोदी को दी गई पर्याप्त सुरक्षा: शिंदे
एजेंसीMon, 28 Oct 2013 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना में नरेन्द्र मोदी की रैली को निशाना बनाकर एक के बाद एक किए गए धमाकों के एक दिन बाद केन्द्र ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है।

गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने संवाददाताओं से कहा कि केन्द्र सरकार ने गुजरात के मुख्यमंत्री को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई है। मोदी को नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के कमांडो 24 घंटे जेड प्लस सुरक्षा मुहैया करा रहे हैं।

शिंदे ने कहा कि वह विस्फोटों के बाद पटना में उत्पन्न हुई स्थिति का जायजा लेने के लिए कल शहर का दौरा करेंगे। विस्फोटों में छह लोगों की जान गई थी तथा 80 से ज्यादा लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि मैं कल पटना की स्थिति की समीक्षा करूंगा। अभी विस्फोट के बारे कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा क्योंकि जांच जारी है।

गृह मंत्री ने कहा कि विस्फोटों में घायल हुए एक व्यक्ति के विस्फोटों में शामिल होने का संदेह है। उसे गिरफ्तार किया गया है। पटना में कल कम क्षमता वाले सात विस्फोट हुए जिनमें छह लोग मारे गये। इनमें छह गांधी मैदान पर मोदी के रैली को संबोधित करने से कुछ पहले हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें