फोटो गैलरी

Hindi Newsपटना विस्फोट की जांच करने एनआईए का दल रांची पहुंचा

पटना विस्फोट की जांच करने एनआईए का दल रांची पहुंचा

पटना में रविवार को हुए सीरीयल ब्लास्टों की जांच के लिए एनआईए का दल रांची पहुंच गया है जबकि इस मामले में गिरफतार लोगों से पूछताछ के लिए रांची पुलिस की टीम पटना पहुंच गई है। झारखंड पुलिस के महानिदेशक...

पटना विस्फोट की जांच करने एनआईए का दल रांची पहुंचा
एजेंसीMon, 28 Oct 2013 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना में रविवार को हुए सीरीयल ब्लास्टों की जांच के लिए एनआईए का दल रांची पहुंच गया है जबकि इस मामले में गिरफतार लोगों से पूछताछ के लिए रांची पुलिस की टीम पटना पहुंच गई है।

झारखंड पुलिस के महानिदेशक राजीव कुमार ने पत्रकारों को बताया कि पटना में भाजपा नेता और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के दौरान कल हुए सीरीयल सात विस्फोटों के मामले में रांची के धुर्वा इलाके के इंडियन मुजाहीद्दीन के चार संदिग्ध आतंकवादियों के शामिल होने की सूचना और इस सिलसिले में रांची के एक आतंकी इम्तियाज अंसारी की पटना में गिरफतारी के बाद मामले की जांच के लिए नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी (एनआईए) का एक दल आज यहां पहुंच गया है।

उन्होंने बताया कि जहां इस मामले की जांच एनआईए अपनी तरह से कर रहा है और वह धुर्वा में इम्तियाज और तीन अन्य संदिग्धों के ठिकानों से बरामद आतंकी सामग्री की भी जांच कर रहा है वहीं इस मामले में रांची पुलिस भी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पटना विस्फोटों के तार रांची से जुड़े होने की सूचना के बाद झारखंड पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पूरे राज्य में एलर्ट भी रखा गया है।

उन्होंने बताया कि पटना में गिरफतार संदिग्ध आतंकवादियों से पूछताछ और मामले की गहन जांच के उद्देश्य से रांची के नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे के नेतृत्व में एक पुलिस टीम पटना भेजी गई है जिसने वहां पहुंच कर अपना काम शुरू कर दिया है। टीम अपनी जांच के साथ साथ पटना पुलिस को मामले की जांच में जो भी संभव होगा मदद देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें