फोटो गैलरी

Hindi News...जब दाऊद को कपिल ने कहा था, गेट आउट

...जब दाऊद को कपिल ने कहा था, गेट आउट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुये कहा है कि 1986 में आस्ट्रल-एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तानी टीम को हराने पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने भारतीय टीम के हर सदस्य...

...जब दाऊद को कपिल ने कहा था, गेट आउट
एजेंसीMon, 28 Oct 2013 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुये कहा है कि 1986 में आस्ट्रल-एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तानी टीम को हराने पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने भारतीय टीम के हर सदस्य को कार भेंट करने की पेशकश की थी।
 
वेंगसरकर ने यह खुलासा करते हुये कहा कि मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन के बाद दाऊद भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में आया था और उसने खुद को एक कारोबारी बताया था।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि दाऊद ने हमें कहा कि यदि आस्ट्रल-एशिया कप के फाइनल में भारतीय टीम पाकिस्तान को हरा देती है तो वह टीम के हर खिलाड़ी को एक टोयोटा कोरोला कार भेंट करेगा।

उन्होंने साथ ही कहा कि इसी दौरान कप्तान कपिल देव ड्रेसिंग रूम में आये और दाऊद के बारे में पूछताछ की। शायद उन्हें पता नहीं था कि दाऊद कौन है। उन्होंने दाऊद को तुरंत वहां से जाने को कहा।

वेंगसरकर ने कहा कि दाऊद कपिल की प्रतिक्रिया को देखते हुये काफी नाराज हो गया था, जिससे उसने अपनी पेशकश भी रद्द कर दी। शारजाह में खेले गए फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को एक विकेट से हराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें