फोटो गैलरी

Hindi Newsहम 296 रन का लक्ष्य हासिल कर सकते थे: धौनी

हम 296 रन का लक्ष्य हासिल कर सकते थे: धौनी

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने चौथे वनडे के बारिश से धुलने के बाद कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा दिया गया 296 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। धौनी ने कहा कि उनकी टीम को इस लक्ष्य का पीछा करने...

हम 296 रन का लक्ष्य हासिल कर सकते थे: धौनी
एजेंसीWed, 23 Oct 2013 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने चौथे वनडे के बारिश से धुलने के बाद कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा दिया गया 296 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। धौनी ने कहा कि उनकी टीम को इस लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छी शुरुआत की जरूरत थी। ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद जेएससीए स्टेडियम में आठ विकेट पर 295 रन बनाये।

धौनी ने मैच के धुलने के बाद कहा कि यह पहले 15 ओवर पर निर्भर करता, कि हम कैसी शुरूआत करते। अगर हम विकेट नहीं गंवाते तो यह पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर बन जाती। जब बारिश से मैच रूका तब भारत ने 4.1 ओवर में बिना विकेट खोये 27 रन बना लिए थे। अंपायरों ने मैदान पर ज्यादा पानी भरा होने के कारण इसे रद्द कर दिया।
 
धौनी ने कहा कि मौसम हमारे वश में नहीं है। कुछ हद तक आप थोड़े निराश होते हो लेकिन जो भी परिणाम हो, हमें स्वीकार करना होता है। हमें जैसी शुरूआत मिली थी, हम 20 ओवर का खेल भी खेल सकते थे। भारतीय कप्तान ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (42 रन देकर तीन विकेट) की गेंदबाजी की भी तारीफ की जिन्होंने अपनी चकमा देती गेंदबाजी से प्रभावित किया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें