फोटो गैलरी

Hindi Newsबारिश से खलल, न्यूजीलैंड के तीन विकेट पर 107 रन

बारिश से खलल, न्यूजीलैंड के तीन विकेट पर 107 रन

साकिब अल हसन के तीन विकेट की मदद से बांग्लादेश ने दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को तीन विकेट पर 107 रन पर रोक दिया जबकि बारिश के कारण लगातार दूसरे दिन खेल समय से पहले खत्म करना पड़ा। बारिश के कारण...

बारिश से खलल, न्यूजीलैंड के तीन विकेट पर 107 रन
एजेंसीTue, 22 Oct 2013 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

साकिब अल हसन के तीन विकेट की मदद से बांग्लादेश ने दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को तीन विकेट पर 107 रन पर रोक दिया जबकि बारिश के कारण लगातार दूसरे दिन खेल समय से पहले खत्म करना पड़ा। बारिश के कारण अंपायरों ने चाय का ब्रेक जल्दी लिया और बाद में खेल समय से पहले खत्म करने का फैसला लेना पड़ा।

न्यूजीलैंड ने मेजबान टीम को सुबह 282 रन पर आउट कर दिया था। नील वागनेर ने पांच विकेट चटकाए। इसके बाद साकिब की गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश ने वापसी की। उसने पहले दो ओवर में दो विकेट चटकाए। लंच के समय न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 32 रन था। केन विलियमसन और रास टेलर ने पारी को संभाला। विलियमसन को रूबेल हुसैन का बाउंसर लगने के बाद मैदान छोड़ना पड़ा लेकिन वह जल्दी ही लौटे क्योंकि साकिब ने बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम को आउट कर दिया था। रूबेल ने डीप स्क्वेयर लेग पर शानदार कैच लेकर कीवी कप्तान को 11 के निजी योग पर पवेलियन भेजा।
 
इससे पहले अपने कल के स्कोर पांच विकेट पर 228 रन से आगे खेलते हुए बांग्लादेशी टीम सिर्फ 54 रन और बना सकी। वागनेर ने 64 रन देकर पांच विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें