फोटो गैलरी

Hindi Newsतेंदुलकर के विदाई टेस्ट के लिए जबर्दस्त मांग

तेंदुलकर के विदाई टेस्ट के लिए जबर्दस्त मांग

सचिन तेंदुलकर के यहां वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले 200वें और विदाई टेस्ट मैच का अमेरिका सहित दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी गवाह बनना चाहते हैं और इसके लिए टिकटों की भारी मांग है। मुंबई क्रिकेट संघ...

तेंदुलकर के विदाई टेस्ट के लिए जबर्दस्त मांग
एजेंसीTue, 22 Oct 2013 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सचिन तेंदुलकर के यहां वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले 200वें और विदाई टेस्ट मैच का अमेरिका सहित दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी गवाह बनना चाहते हैं और इसके लिए टिकटों की भारी मांग है। मुंबई क्रिकेट संघ के प्रमुख शरद पवार ने आज यह जानकारी दी।

पवार ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टेस्ट खेलने वाले सभी देशों के अलावा अमेरिका से भी टेस्ट मैच देखने के लिए टिकटों की मांग की जा रही है। लेकिन हमने बीसीसीआई, हमारे खुद के क्लब, सरकारी संस्थाओं जैसे कई संगठनों से पूर्व में वादा किया है और इसलिए हम यह नहीं कह सकते कि आम जनता के लिए कितने टिकट उपलब्ध रहेंगे।
 
एमसीए प्रमुख ने हालांकि इन रिपोर्टों का खंडन किया कि तेंदुलकर ने मैच के लिए 2000 टिकटों की मांग की है। पवार ने कहा कि उन्होंने एक टिकट भी नहीं मांगा है लेकिन एमसीए प्रबंधन समिति ने कल उन्हें 500 टिकट देने का फैसला किया है। पवार ने कहा कि इस मैच के लिए जो टिकट छपवाये जाएंगे उनमें दोनों तरफ तेंदुलकर का फोटो होगा। उन्होंने कहा कि हमें नागपुर के प्रकाशन से 150 से 160 पेज की पुस्तिका छापने का प्रस्ताव भी मिला है जिसमें तेंदुलकर द्वारा खेले गए सभी मैचों के आंकड़ों का ब्यौरा हो।

पवार से जब पूछा गया कि क्या शाहरुख खान को मैच देखने की अनुमति दी जाएगी, उन्होंने कहा कि वे सभी लोग जिन्हें एमसीए परिसर में आने से नहीं रोका जा रहा है वह आकर टेस्ट मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। एमसीए ने 2012 में आईपीएल मैच के दौरान हुए विवाद के बाद इस बालीवुड स्टार पर वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने पर पांच साल का प्रतिबंध लगा दिया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें