फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन और रेखा को कांग्रेस ने प्रचार के लिए बुलाया

सचिन और रेखा को कांग्रेस ने प्रचार के लिए बुलाया

मध्यप्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को बुलाया है। नगर कांग्रेस अध्यक्ष...

सचिन और रेखा को कांग्रेस ने प्रचार के लिए बुलाया
एजेंसीMon, 21 Oct 2013 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को बुलाया है। नगर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की सूची मांगी गई थी। इसमें सचिन तेंदुलकर और रेखा को शहर में पार्टी के प्रचार के लिए बुलाए जाने का आग्रह किया गया है। इसके अलावा तकरीबन 12 प्रचारकों की सूची भी भेजी गई है।

उन्होंने बताया कि पीसीसी को भेजी गई सूचियों में हर वर्ग और जाति के नेता और अभिनेता को तवज्जो दी गई है। सूची में केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जनार्दन द्विवेदी, सुरेश पचौरी, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, सचिन पायलट, सलमान खुर्शीद और आस्कर फर्नाडिस के साथ ही क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन और फिल्म अभिनेता राज बव्बर का नाम भी शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें