फोटो गैलरी

Hindi News6-1 की जीत की उम्मीद करना बेवकूफाना होगा: बेली

6-1 की जीत की उम्मीद करना बेवकूफाना होगा: बेली

ऑस्ट्रेलिया आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष स्थान दोबारा हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध है लेकिन कप्तान जार्ज बेली ने कहा कि यह मानना बेवकूफाना होगा कि मेहमान टीम भारत को कल से यहां शुरू होने वाली सात मैचों की...

6-1 की जीत की उम्मीद करना बेवकूफाना होगा: बेली
एजेंसीSat, 12 Oct 2013 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष स्थान दोबारा हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध है लेकिन कप्तान जार्ज बेली ने कहा कि यह मानना बेवकूफाना होगा कि मेहमान टीम भारत को कल से यहां शुरू होने वाली सात मैचों की सीरीज में 6-1 के अंतर से हरा देगी।

बेली ने रविवार को होने वाले पहले वनडे की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा कि मुझे लगता है कि 6-1 के परिणाम की उम्मीद करना बेवकूफाना होगा। अगर ऐसा होता है तो मुझे काफी हैरानी होगी। हम एक बार में सिर्फ एक ही मैच पर ध्यान लगायेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने भारत में सात मैचों की द्विपक्षीय सीरीज कभी नहीं गंवाई है और पिछले दो मौकों पर 4-2 से जीत दर्ज की है। बेली ने कहा कि टीम को इससे कोई फायदा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इससे कोई लाभ होगा। यह अच्छा आंकड़ा है लेकिन इससे हम कोई फायदा नहीं उठा सकते। मैं इसके बारे में ज्यादा चिंतित भी नहीं हूं। मैं विजयी लय बरकरार रखने के बारे में भी नहीं सोच रहा हूं। नियमित कप्तान माइकल क्लार्क के चोटिल होने के कारण बेली टीम की अगुवाई कर रहे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें