फोटो गैलरी

Hindi Newsसुरजीत हिस्सा ले सकती हैं पाक की टीमें

सुरजीत हिस्सा ले सकती हैं पाक की टीमें

अखिल भारतीय सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट इस महीने की नौ अक्तूबर से यहां होने जा रहा है, इसमें पिछली विजेता और उप विजेता के अलावा पाकिस्तान की टीमें भी हिस्सा ले सकती हैं हालांकि अबतक पाक टीमों को वीजा नहीं...

सुरजीत हिस्सा ले सकती हैं पाक की टीमें
एजेंसीSat, 05 Oct 2013 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट इस महीने की नौ अक्तूबर से यहां होने जा रहा है, इसमें पिछली विजेता और उप विजेता के अलावा पाकिस्तान की टीमें भी हिस्सा ले सकती हैं हालांकि अबतक पाक टीमों को वीजा नहीं मिल पाया है।

सुरजीत हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष तथा जालंधर के जिलाधिकारी वरूण रूजम ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट जालंधर नौ अक्तूबर से होगा। दस दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का समापन 18 अक्तूबर को होगा। इसमें पाकिस्तान की पंजाब एकादश की महिला एवं पुरुष टीमों ने हिस्सा लेने की सहमति जता दी है लेकिन अबतक उन्हें वीजा नहीं मिल पाया है।
 
उन्होंने बताया कि पिछली विजेता और उप विजेता क्रमश: इंडियन आयल मुंबई और भारत पेट्रोलियम मुंबई के अलावा 14 अन्य टीमें हिस्सा लेंगी। रूजम ने यह भी बताया कि इस साल इस टूर्नामेंट में महिलाओं के भी मैच खेले जाएंगे और अगर लाहौर (पाक) स्थित पंजाब एकादश की महिला टीम आती है तो पंजाब एकादश (भारत) के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का अलग से आयोजन किया जाएगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें