फोटो गैलरी

Hindi Newsफिट आरोन 16 महीने बाद खेलने को तैयार

फिट आरोन 16 महीने बाद खेलने को तैयार

पीठ दर्द और उसके बाद आपरेशन के कारण 16 महीने तक बाहर रहने वाले युवा तेज गेंदबाज वरुण आरोन अब पूरी तरह से फिट हैं और अपना करियर नए सिरे से शुरू करने के लिए तैयार हैं। आखिरी बार मई 2012 में आईपीएल...

फिट आरोन 16 महीने बाद खेलने को तैयार
एजेंसीFri, 04 Oct 2013 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पीठ दर्द और उसके बाद आपरेशन के कारण 16 महीने तक बाहर रहने वाले युवा तेज गेंदबाज वरुण आरोन अब पूरी तरह से फिट हैं और अपना करियर नए सिरे से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

आखिरी बार मई 2012 में आईपीएल पांच में खेलने वाले 23 वर्षीय आरोन पीठ दर्द के कारण दिसंबर 2011 में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं जा पाए थे। उन्होंने इस साल रणजी ट्राफी के जरिये वापसी करने को लक्ष्य बनाया है। आरोन ने कहा कि मैं वापसी करने को लेकर उत्साहित हूं। आपरेशन के बाद मैंने अपनी फिटनेस और गेंदबाजी पर ध्यान दिया और अब मैं अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी कर रहा हूं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ नवंबर 2011 में यहां टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि वह चेन्नई में एमआरएफ पेस फाउंडेशन में अभ्यास कर रहे हैं और अगले रणजी सत्र में झारखंड की तरफ से खेलने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अभी एमआरएफ पेस फाउंडेशन में फिटनेस ट्रेनर रजनीकांत के साथ ट्रेनिंग कर रहा हूं और इसके बाद अपनी रणजी टीम से जुड़ जाऊंगा। रणजी ट्राफी सत्र शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है और मैं तब तक अपनी पूरी तरह ये लय में आना चाहता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें