फोटो गैलरी

Hindi Newsखराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी खिलाड़ियों की : गिग्स

खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी खिलाड़ियों की : गिग्स

इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के दिग्गज खिलाड़ी रायन गिग्स ने कहा है कि लीग और चैम्पियंस लीग में क्लब के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी खिलाड़ियों को लेनी चाहिए न कि कोच डेविड मोएस...

खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी खिलाड़ियों की : गिग्स
एजेंसीFri, 04 Oct 2013 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के दिग्गज खिलाड़ी रायन गिग्स ने कहा है कि लीग और चैम्पियंस लीग में क्लब के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी खिलाड़ियों को लेनी चाहिए न कि कोच डेविड मोएस को।

प्रीमियर लीग के शुरुआती छह राउंड में मैनचेस्टर युनाइटेड ने सिर्फ छह अंक जुटाए हैं और बीते दिनों उसे चैम्पियंस लीग मुकाबले में शाखतार डोनेत्सक से 1-1 की ड्रॉ खेलना पड़ा था। गिग्स ने चैम्पियंस लीग में बुधवार को अपना 145वां मैच खेला।

गिग्स ने कहा कि मोएस पर सर एलेक्स फर्ग्यूसन का स्थान लेने की जिम्मदारी है। यह काम आसान नहीं। सर फग्यरूसन ने सारे यूरोपीय क्लबों को इंग्लैंड में समेट दिया था। मोएस को ऐसा करने में वक्त लगेगा। फिलहाल तो क्लब के खराब खेल के लिए खिलाड़ियों को ही जिम्मेदारी लेनी होगी।

मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्यालय ओल्ड ट्रेफर्ड में मोएस इन दिनों दबाव में हैं। उन पर सर फग्यरूसन का स्थान लेने और इस क्लब को सफलता दिलाने की असम्भव सी जिम्मेदारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें