फोटो गैलरी

Hindi Newsचाइना ओपन : सानिया और पेस क्वार्टरफाइनल में

चाइना ओपन : सानिया और पेस क्वार्टरफाइनल में

भारतीय टेनिस स्टार और यूएस ओपन परूष युगल चैंपियन लिएंडर पेस तथा सानिया मिर्जा ने अपने अपने जोड़ीदारों के साथ चाइना ओपन युगल वर्ग के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। ...

चाइना ओपन : सानिया और पेस क्वार्टरफाइनल में
एजेंसीThu, 03 Oct 2013 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेनिस स्टार और यूएस ओपन परूष युगल चैंपियन लिएंडर पेस तथा सानिया मिर्जा ने अपने अपने जोड़ीदारों के साथ चाइना ओपन युगल वर्ग के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। 
      
परूष युगल में टॉप सीड पेस और कनाडा के डेनियल नेस्टर की जोड़ी ने अमेरिका के जान इस्नर और सैम कवेरी की जोड़ी को लगातार सेटों में 6-2, 6-2 से हराया। जबरदस्त फॉर्म में चल रहे पेस और नेस्टर ने मैच में तीनों व्रेक अंक भुनाये। भारतीय-कनाडाई जोड़ी ने दोनों सेटों में दो-दो बार अमेरिकी जोड़ी की सर्विस भी ब्रेक की। 
     
दूसरी ओर महिलाओं में भारत की सानिया मिर्जा और कारा व्लेककी आठवीं सीड जोड़ी ने रूस की अनास्तासिया पेव्ल्यूचेंकोवा और लूसी सफारोवा की जोड़ी को 6-3, 6-2 से आसानी से हराकर आसानी से क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। 
    
सानिया और कारा का क्वार्टरफाइनल में चीनी ताइपे की युंग जानचान और झी झेंग की जोड़ी से मुकाबला होगा। झेंग हाल ही में सानिया का जोड़ीदार भी रह चुकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें