फोटो गैलरी

Hindi Newsलालू प्रसाद यादव की नयी पहचान है कैदी नंबर 3312

लालू प्रसाद यादव की नयी पहचान है कैदी नंबर 3312

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के एक मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद यहां न्यायिक हिरासत में बिरसा मुंडा जेल में उन्हें कैदी नंबर 3312 की नयी पहचान मिली है। बिहार के...

लालू प्रसाद यादव की नयी पहचान है कैदी नंबर 3312
एजेंसीWed, 02 Oct 2013 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के एक मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद यहां न्यायिक हिरासत में बिरसा मुंडा जेल में उन्हें कैदी नंबर 3312 की नयी पहचान मिली है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव यहां बिरसा मुंडा जेल में कैदी नंबर 3312 बन गये हैं और उन्हें जेल में उच्च श्रेणी की वार्ड संख्या दो रखा गया है।

बिरसा मुंडा जेल के अधीक्षक और रांची के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (कानून और व्यवस्था) धर्मेद्र पांडेय ने बताया कि लालू प्रसाद यादव को उच्च श्रेणी के कैदी को मिलने वाली सभी सुविधाएं प्रदान की गयी हैं। उन्हें सुविधाएं देने में जेल मैनुअल का पूरा पालन किया जा रहा है।

लालू से मिलने वाले लोगों की आज बिरसा मुंडा जेल में होड़ लगी रही। सुबह सबसे पहले मिलने वालों में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राजद सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह थे जिन्होंने लालू प्रसाद को जेल में भगवदगीता की एक प्रति भेंट की।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि संकट की इस घड़ी में पार्टी लालू के साथ खड़ी है। वह हमारे नेता हैं और रहेंगे। राजद सांसद प्रभुनाथ सिंह भी आज सुबह जेल में लालू से मिलने पहुंचे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें