फोटो गैलरी

Hindi Newsचाइना ओपन के पहले दौर में ही हारीं अजारेंका

चाइना ओपन के पहले दौर में ही हारीं अजारेंका

मौजूदा चैम्पियन और विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त महिला टेनिस स्टार बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका चाइना ओपन के पहले ही दौर में हार गईं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक अजारेंका को जर्मनी की...

चाइना ओपन के पहले दौर में ही हारीं अजारेंका
एजेंसीTue, 01 Oct 2013 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मौजूदा चैम्पियन और विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त महिला टेनिस स्टार बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका चाइना ओपन के पहले ही दौर में हार गईं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक अजारेंका को जर्मनी की आंद्रिया पेतकोविच ने 6-4, 2-6, 6-4 से हराया। इस मैच के दौरान अजारेंका ने कई बेजा गलतियां कीं। पूर्व विश्व नम्बर-10 पेतकोविच ने अजारेंका के खिलाफ तीन मैच खेले हैं, जिनमें से दो में उन्हें जीत मिली है।

मैच के बाद अजारेंका ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मेरा प्रदर्शन बेहद खराब रहा। मेरे लिए अच्छा दिन नहीं था। मैं इससे अधिक क्या कहूं। बीते सप्ताह टोक्यो में आयोजित पैन पैसेफिक ओपन के पहले दौर में भी अजारेंका को हार का सामना करना पड़ा था। टोक्यो में वह अमेरिका की वीनस विलियम्स से हारी थीं।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के लेटन ह्यूइट और उनके हमवतन बेर्नाड टॉमिक पुरुषों के एकल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। स्पेन के टॉमी रोब्रेडो को हालांकि हार मिली है। ह्यूइट ने पहले दौर के मुकाबले में जर्मनी के टॉमी हास को 7-6, 6-3 से हराया, जबकि टॉमिक ने चीन के ही झांग जी को 7-6, 6-4 से मात दी।

रोब्रेडो को इटली के फेबियो फोगनीनी ने तीन सेट के बाद 7-5, 4-6, 6-3 से हराया। जर्मनी के फिलिप कोलश्राइबर और स्पेन के रोबटरे अगुत भी दूसरे दौर में पहुंचने में सफल रहे हैं। फिलिप ने स्पेन के एल्बर्ट मोंटेनेस को 7-5, 1-6, 7-6 से हराया। इसी तरह अगुत ने बुल्गारिया के ग्रिगोर दिनितोव को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से हराया।

महिला एकल में इटली की सारा इरानी जापान की मिसाकी दोई को हराकर तीसरे दौर में पहुंच गई हैं। इरानी ने 6-3, 6-2 से जीत हासिल की। चेक गणराज्य की लूसी साफारोवा भी दूसरे दौर की बाधा पार करने में सफल रही हैं। साफारोवा ने इस्तोनिया की केइया कानेपी को 6-3, 6-3 से हराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें