फोटो गैलरी

Hindi Newsमनमोहन सिंह के पीछे खड़ी है पूरी पार्टी: सोनिया

मनमोहन सिंह के पीछे खड़ी है पूरी पार्टी: सोनिया

दागी जनप्रतिनिधियों पर लाए गए अध्यादेश के खिलाफ राहुल गांधी के सीधे हमले के तीन दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को स्पष्ट किया कि पूरी पार्टी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पीछे खड़ी...

मनमोहन सिंह के पीछे खड़ी है पूरी पार्टी: सोनिया
एजेंसीMon, 30 Sep 2013 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

दागी जनप्रतिनिधियों पर लाए गए अध्यादेश के खिलाफ राहुल गांधी के सीधे हमले के तीन दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को स्पष्ट किया कि पूरी पार्टी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पीछे खड़ी है।

मनमोहन सिंह का जोरदार बचाव करते हुए यहां एक जनसभा में सोनिया ने कहा कि मैं उनसे (भाजपा से) कहना चाहती हूं कि पूरी पार्टी हमारे प्रधानमंत्री के पीछे खड़ी है। कांग्रेस और प्रधानमंत्री की खिल्ली उड़ाने के लिए उन्होंने भाजपा को आड़े हाथ भी लिया।

सोनिया ने कहा कि उन्होंने (भाजपा ने) हमारी उपलब्धियों की खिल्ली उड़ाई। वे हमारी पार्टी और हमारे प्रधानमंत्री का मजाक बनाते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि संप्रग सरकार ने जो भी उपलब्धियां हासिल की हैं, वे सिंह के नेतृत्व में ही हासिल की गई हैं। सोनिया का यह बयान इसलिए अहम है अध्यादेश के मुद्दे पर राहुल गांधी द्वारा सार्वजनिक हमला बोलने को विपक्ष यह कहते हुए मुद्दा बना रहा है कि इससे सिंह को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है और वह भी ऐसे समय में जब वह विदेश दौरे पर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें