फोटो गैलरी

Hindi Newsरउफ का जांच के लिए मुंबई जाने से इनकार

रउफ का जांच के लिए मुंबई जाने से इनकार

पाकिस्तान के दागी अंपायर असद रउफ ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में किसी तरह की जांच के लिए मुंबई जाने से इनकार कर दिया। मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया...

रउफ का जांच के लिए मुंबई जाने से इनकार
एजेंसीSat, 28 Sep 2013 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के दागी अंपायर असद रउफ ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में किसी तरह की जांच के लिए मुंबई जाने से इनकार कर दिया। मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया है।
    
रउफ ने कहा कि हमें भारतीय अदालतों पर पूरा विश्वास है लेकिन मुंबई पुलिस पर नहीं। मौजूदा हालात मुझे भारत जाने की अनुमति नहीं देते। उन्होंने कहा कि लेकिन मैंने अपने वकीलों से बात की है और मैं आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई द्वारा किसी भी तरह की जांच में पूरा सहयोग करने को तैयार हूं।
    
आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में नाम आने के बाद रउफ को चैम्पियंस ट्रॉफी में अंपायरों की पेनल से हटाया गया। उसके बाद आईसीसी अंपायरों की एलीट पेनल में भी उन्हें शामिल नहीं किया गया। रउफ ने पहली बार स्वीकार किया कि आईपीएल मामले के कारण उन्हें चैम्पियंस ट्रॉफी से हटाया गया।
   
उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस द्वारा लगाए गए उन आरोपों के कारण मुझे चैम्पियंस ट्रॉफी पेनल से बाहर किया गया जिनके पक्ष में कोई सबूत नहीं मिले हैं। उन्होंने संगठित तरीके से मुझे बदनाम करने की कोशिश की।
   
रउफ ने अपना बचाव करते हुए कहा कि दोस्तों से तोहफे लेना कोई गुनाह नहीं है। उन्होंने कहा कि दोस्त मुझे तोहफे देते थे जो मेरे लिए काफी काफी मायने रखती हैं। मैंने कभी स्पॉट फिक्सिंग के बदले में तोहफे नहीं लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें