फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी होने पर प्रेम प्रसंगों की सचाई सामने आएगी रणबीर

शादी होने पर प्रेम प्रसंगों की सचाई सामने आएगी: रणबीर

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड अदाकाराओें के साथ अपने प्रेम प्रसंगों की खबरों पर सीधी प्रतिक्रिया देने से बचते हुए फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि जब उनकी शादी होगी, तब इन समाचारों की...

शादी होने पर प्रेम प्रसंगों की सचाई सामने आएगी: रणबीर
एजेंसीThu, 26 Sep 2013 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड अदाकाराओें के साथ अपने प्रेम प्रसंगों की खबरों पर सीधी प्रतिक्रिया देने से बचते हुए फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि जब उनकी शादी होगी, तब इन समाचारों की सचाई सबके सामने आ जायेगी।

अपनी अगली फिल्म बेशरम का प्रचार कर रहे रणबीर से यहां संवाददाताओं ने जब इन अभिनेत्रियों से उनके बहुचर्चित रिश्तों के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में आप ही छापते रहते हैं। जब मेरी शादी होगी, तब सचाई सबके सामने आ जायेगी। अभी तो मैं अपनी फिल्मों पर ध्यान दे रहा हूं।

30 वर्षीय अभिनेता ने एक सवाल पर कहा कि स्वस्थ प्रतिस्पर्धा बनी रहनी चाहिये और मेरा मुकाबला अमिताभ बच्चन से लेकर वरुण धवन, सिदधार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर तक हर उस अभिनेता से है, जो अच्छा काम करता है।

रणबीर ने कहा कि वह अपने पिता ऋषि कपूर को हिन्दी फिल्मों का सर्वश्रेष्ठ नायक मानते हैं। लिहाजा वह उनकी फिल्मों के रीमेक में अभिनय करना नहीं चाहते। लेकिन अगर उनसे सामने ऐसा करने की मजबूरी हो, तो वह इस सिलसिले में कर्ज और जमाने को दिखाना है सरीखी फिल्मों को चुनेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें